दिल्ली: कैब ड्राइवर ने नहीं दी साइड… गुस्से में आकर स्कूटी सवार बदमाश ने मार डाला

दिल्ली के महरौली इलाके में सिर्फ इस बात पर एक कैब ड्राइवर की कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी क्योंकि बीच ट्रैफिक में उसने स्कूटी सवार बदमाशों को साइड नहीं दी. बताया जा रहा है कि कैब ड्राइवर एक बीपीओ के लिए काम करता है और जब वह स्टाफ को पिक करने गया था तभी महरौली में एक जाम में फंस गया. पीछे स्कूटी पर तीन युवक आ रहे थे उन्होंने कैब वाले से जगह देने को कहा जो कि वह नहीं दे पाया इसी बात पर विवाद के दौरान कैब ड्राइवर पर धारदार हथियार से हमला किया गया.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गुरुवार देर शाम करीब 8.40 मिनट का है. पुलिस ने बताया है कि संगम विहार के रहने वाले मनोज कुमार गुड़गांव के एक बीपीओ में कैब ड्राइवर हैं. वह रोजाना की तरह गुरुवार को भी बीपीओ के कर्मचारियों को पिक अप करने गए थे. उन्होंने 5 कर्मचारियों को मालवीय नगर से पिकअप किया इसके बाद वह महरौली से एक और स्टाफ को पिक करने गए. जब मनोज वहां से लौट रहे थे तो सड़कें संकरी होने की वजह से जाम में फंस गए.

जाम में उनकी कैब के पीछे एक स्कूटी पर तीन युवक सवार होकर उन्हें जगह देने के लिए बोलने लगे. जाम की वजह से मनोज उन्हें जगह नहीं दे पाए. इस वजह से वह उन्होंने जबरदस्ती की. इस वजह से मनोज और उन युवकों को बीच विवाद बढ़ने लगा. विवाद बढ़ने के बाद तीन युवकों में से एक युवक ने उनके सीने पर एक धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे मनोज मौके पर ही गंभीर घायल हो गए.घायल मनोज को दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में ले जाया गया.

सफदरजंग हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू की. इसके बाद सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए और इलाके में मुखबिर तैनात किए गए. पुलिस ने तीनों आरोपियों की पहचान कर ली है. फिलहाल उनके मे से एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है और बाकी दो की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

Related posts

Leave a Comment